जोबट बस स्टेंड पर दो दुकानों पर बदमाशो ने चोरी की वारदात को दिया अंजाम

 


चोरी लूट की वारदाते पुलिस के लिए बनी चुनौती


रिपोर्टर सोनू सालवी जोबट


अलिराजपुर जिले के जोबट में पुराने बस स्टेंड पर स्थित राजेंद्र मेडिकल  और कटलरी दुकान में देर रात्रि बदमाशो ने चोरी की वारदात को दिया अंजाम है।


प्राप्त जानकारी अनुसार देर रात्रि जोबट पुराने बड़े बस स्टेंड पर स्थित राजेंद्र मेडिकल में अज्ञात बदमाश देर रात्रि दुकान के पीछे लगे पतरे तोड़ कर मेडिकल दुकान में घुसे और अंदर का दरवाजा काट कर चोरी की वारदात की। वही मेडिकल के पास स्थित एक कटलरी की दुकान में भी मौका पाकर चोर पीछे का दरवाजा नीचे से तोड़कर अंदर आए। और नगदी समेत अन्य सामन पर हाथ साफ किया। 


हालांकि दोनो वारदात में कितनो की चोरी हुई इसकी जांच की जा रही हैं। सूचना मिलने पर जोबट पुलिस मौके पर पहुंची और दोनो दुकान का मोका मुआयना कर जांच में जुटी है। 



मेडिकल दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के बाद चोरों का पता लगाया जा सकता है। 


थाना प्रभारी के लिए चोरी की वारदात बन रही चुनौती


आजाद नगर थाने से जोबट थाने पर कुछ समय पहले पदस्थ हुवे थाना प्रभारी विजय देवड़ा का आजाद नगर में कार्यकाल अच्छा रहा जहां चोरी की वारदात पर काफी हद तक उन्होंने अंकुश लगाया था वैसे ही जोबट की जनता को भी उनसे ऐसी आस है। की जल्द चोरी की घटना का पर्दाफाश होगा।

लेकिन थाना प्रभारी विजय देवड़ा के लिए यह वारदाते चुनौती साबित हो रही है। देखना है की पुलिस अपने खुफिया तंत्र से कब तक चोरी की वारदात ट्रेस कर पाएगी। 


पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष के घर हुई चोरी पुलिस के हाथ खाली*


नगर परिषद चुनाव के आखिर दिन जोबट के पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष दीपक चौहान के यहां लाखो की चोरी की वारदात को अज्ञात बदमाशो ने अंजाम दिया था। जिसमे पुलिस के हाथ अभी भी खाली नजर आ रहे है।


आपको बता दे की एसपी मनोज कुमार सिंह ने आम लोगो से सहयोग की अपेक्षा कर उदयगढ़ में शिक्षिका के साथ लूट की वारदात को लेकर अज्ञात बदमाशो का पता बताने वालो  को 10 - 10 हजार के नगद ईनाम की कल ही घोषणा की थी।

(दोनो चोरी की वारदात की पुलिस जांच कर रही है। और पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष दीपक चौहान के यहां हुई चोरी की वारदात की सायबर टीम एनालिसिस कर रही है और जल्द चोरी की घटना का पर्दाफाश करेंगे। )

नीरज नामदेव एसडीओपी जोबट

Post a Comment

0 Comments