आम्बुआ पुलिस ने अवैध शराब का परिवहन करते होंडा सिटी कार से अवैध शराब जप्त की

 


रिपोर्टर :- सोनू सालवी

आलीराजपुर। पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास ने बताया कि आगामी विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2023 निष्पक्ष एवं पारदर्शी निर्वाचन को दृष्टिगत रखते हुवे। चुनाव को भय मुक्त वातावरण में शांतिपूर्ण कराए जाने को लेकर जिले में अवैध व्यवसाय में लिप्त और सामाजिक तत्वों की गतिविधियों पर कड़ी नजर रखी जा रही है इसी क्रम में कल रात्रि आम्बुआ पुलिस की टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान बड़ी मात्रा अवैध शराब जप्त की है। आम्बुआ पुलिस को पेट्रोलिंग के दौरान सूचना मिली की ग्राम जवानियां की ओर से एक होंडा सिटी सफेद रंग की कार में अवैध शराब परिवहन कर ग्राम झीरन के रास्ते टेमाची की तरफ ले जाई जा रही है। सूचना पर तत्काल एसडीओपी नीरज नामदेव के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी आंबुआ योगेंद्र मंडलोई एवम उनकी टीम ने झिरन में नाकेबंदी की तभी ग्राम जवानियां की तरफ से आ रही होंडा सिटी कार GJ 03. CA 3996 झिरन तरफ आ रही थी जैसे ही चालक ने पुलिस को देखा तो दूर से ही वाहन छोड़कर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। वही पुलिस ने वाहन चेक किया तो उसमें 31 पेटी बियर रखी होना पाया गया तभी पुलिस ने उक्त वाहन को अपने कब्जे में लेते हुए अज्ञात आरोपी वाहन चालक के विरुद्ध धारा 34( 2 ) 46 आबकारी एक्ट का अपराध पंजीकृत कर 31 पेटी माउंट बियर मात्रा 372 बल्क लीटर शराब कीमती 89,280 रुपए की शराब व कार की कीमत 5 लाख रुपए की जप्त कर जांच में लिया।


इस कार्यवाही में आंबुआ उप निरीक्षक थाना प्रभारी योगेंद्र मंडलोई सहायक ,उप निरीक्षक मनीष, आरक्षक प्रेम, रोशन, दिलीप एवं राकेश का सराहनीय योगदान रहा है। 

एसपी राजेश व्यास ने बताया कि संपूर्ण जिले में अवैध व्यवसाय में लिप्त असामाजिक तत्वों की गतिविधियों पर लगातार पुलिस की नजर बनी हुई है वहीं अवैध शराब में लिप्त असामाजिक तत्वों पर आगे भी प्रभावी कार्रवाई जारी रहेगी।

Post a Comment

0 Comments